Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कांडों का जल्द से जल्द करें निष्पादन: एसपी

Chhapra: सारण पुलिस के द्वारा मंगलवार को समाहरणालय सभागार में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमे पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने सभी थानाध्यक्ष, अंचल पुलिस निरीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया.

पुलिस अधीक्षक ने अपराध नियंत्रण हेतु प्रभावकारी गस्ती करने का निर्देश दिया. साथ ही इसी क्रम में सुबह के समय Morning Walk कर रहे लोगो से संवाद स्थापित कर उनकी समस्या को जानते हुए त्वरित कार्रवाई करने को कहा.

उन्होंने आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर असामाजिक तत्वों के विरुद्ध निरोधात्मक कारवाई करने का निर्देश दिया. वही हत्या शीर्ष में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी करते हुए कांड का जल्द से जल्द निष्पादन करने का टास्क दिया. अपराध के मुख्य शीर्ष एवं मद्यनिषेध के कांडो में वांछित अभियुक्तों का अभियान चलाकर गिरफ्तारी करने, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालो के विरुद्ध विधि सम्मत कारवाई करने और बालु के अवैध खनन, परिवहन एवं भंडारण के विरुद्ध जिला प्रशासन के साथ संयुक्त रूप से कारवाई करने का निर्देश दिया.

एसपी ने आगामी पंचायत 2021 के मद्देनजर पंचायतवार नोडल पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति करने एवं विधि व्यवस्था संधारण से संबंधित विभिन्न दिशा निर्देश दिए.

Exit mobile version