Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मांग पूरा नही होने पर दूसरे दिन भी बिजली उपभोक्ताओं ने किया हंगामा

नगरा: छपरा-मशरख मुख्य पथ नगरा चौक पर बिजली उपभोक्ता ने दूसरे दिन भी सड़क जाम कर दिया. पहले दिन में जेइ के आश्वाशन से असन्तुष्ट होकर उपभोक्ताओं ने जाम किया. कई दिनों से बिजली की समस्या झेल रहे लोग काफी आक्रोशित थे.

यहां का ट्रांसफार्मर कई दिनों से जला पड़ा था. उपभोक्ताओ ने बताया की विभाग ने समय से उपभोक्ताओं से बिजली बिल की वसूली भी कर ली जाती है. बिजली सही से नही मिलता है अब सिर्फ आश्वासन मिलता रहता है कि बिजली ठीक कर दी जायेगी और ज्यादा बिजली रहेगी. इस भीषण गर्मी में लोगों का सब्र जवाब दे गया. उपभोक्ताओं ने दूसरे दिन मतलब शुक्रवार को दिन के लगभग दस बजे सैकड़ो की संख्या में छपरा – मशरख मुख्य पथ जाम कर दिया.

मौके पर खैरा थानाध्यक्ष सूचना पाकर नगरा धरना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने बिजली विभाग से बात की और बिजली में सुधार लाने का आश्वाशन दिया जिसके बाद तकरीबन 12 : 30 बजे जाम हटाया गया. नगरा बिजली विभाग के जेई धमेंद्र कुमार से इस बारे में फोन पर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया की हम उनलोगो की मांगे पूरी करने का आश्वाशन दिया हूँ. उपभोक्ता का कहना है कि बिजली चाहिए और 2 सौ केबी का ट्रांसफॉर्मर जिसे मैं उनलोगो को आश्वाशन दिया हूँ. जल्द से जल्द मांगे पूरी करूँगा.

Exit mobile version