जुलूस के दौरान गिरा बिजली का तार, कई महिलाएं एवं युवती हुई घायल

जुलूस के दौरान गिरा बिजली का तार, कई महिलाएं एवं युवती हुई घायल

Chhapra: मशरख थाना क्षेत्र के बहरौली गांव के समीप सोमवारी जुलूस के दौरान बिजली का तार टूटकर गिर गया जिसकी चपेट में आने से जुलूस में शामिल कई महिलाएं एवं युवती घायल हो गयी. घायल महिलाओं को इलाज के लिए मशरख अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जानकारी ली.

घायल की पहचान शेखपुरा गांव निवासी भारत महतो की 14 वर्षीय पुत्री अजंली कुमारी, तारकेश्वर प्रसाद की 16 वर्षीय पुत्री ममता कुमारी, घोघिया गांव निवासी ज्ञानचंद बैठा की 50 वर्षीय पत्नी बिन्दु देवी, नागेन्द्र साह की 16 वर्षीय पुत्री चंदा कुमारी शामिल है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सावन की सोमवारी को लेकर बहरौली कोठी नदी से जल बोझी कर बैण्ड बजा डीजे बजाकर प्राचीन दुमदुमा शिव मंदिर में जलाभिषेक को हजारों महिला पुरुष की जुलूस निकला. उसी भीड़ के उपर शेखपुरा गांव में डीजे से सटकर बिजली का तार टूटकर गिर पड़ा. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने मामले का जायजा लिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें