इसुआपुर में आंधी की तबाही, बीच सड़क पर गिरा विद्युत पोल और तार, एसएच 90 पर यातायात बाधित

इसुआपुर में आंधी की तबाही, बीच सड़क पर गिरा विद्युत पोल और तार, एसएच 90 पर यातायात बाधित

इसुआपुर: गुरुवार को अपरान्ह 3:30 बजे आई भयानक आंधी तूफान से इसुआपुर में भारी तबाही मची है. वही संढ़वारा बाजार के दर्जनों दुकान आंधी की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. 33 हजार तथा 11 हजार के भी के पोल मुड़कर सड़क पर गिर गए हैं. जिससे छपरा सत्तर घाट सड़क पर परिचालन अवरुद्ध हो गया है. जिस कारण गाड़ियों की मिलों लम्बी कतार लग गई है.

इसुआपुर के विद्युत विभाग के जेई चंद्रशेखर कुमार के देखरेख में विद्युत स्तंभों को ठीक करने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है. जे ई ने बताया की इसुआपुर में बिजली बहाल होने में 2 दिन लग सकता है. वही गरीब दुकानदारों को भारी क्षति का सामना करना पड़ा है.

लोगों ने बताया अपनी लम्बी जिंदगी में इस तरह का आंधी का प्रकोप नहीं देखा है. यह आंधी उड़ीसा के भुवनेश्वर में आई आंधी के सामान खतरनाक है .जहां पर 33 हजार केभी के मोटे तथा बड़े बिजली हस्तम आंधी के दबाव को नहीं झेल सके . और हवा के दबाव से पतले तार के समान मुर कर जमींदोज हो गए है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें