Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एकमा नप चुनाव का परिणाम घोषित, कहीं ख़ुशी-कहीं गम

एकमा: नगर पंचायत के नव निर्माणाधीन कार्यालय के भवन में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच ब्रज गृह को अधिकारियों और प्रत्याशियों के उपस्थिति में खोला गया. इसके बाद स्वच्छ और निष्पक्ष तरिके से शांतिपूर्ण वातावरण में मतगणना का कार्य शुरू किया गया.

मतगणना के लिए बनाए गए थे छह टेबल
पहले चक्र के गणना शुरू होने पहले वार्ड 1 से 6 तक के प्रत्याशियों को बुलाया गया  मतगणना पूरी होने के बाद माइक से परिणाम की घोषणा हो रही थी. नगर पंचायत के 19 वार्डो का मतगणना का कार्य पांच चक्र में पूरा किया गया.

मतगगणा की पूरी प्रक्रिया पूरी होने के बाद विजयी वार्ड पार्षदो को प्रमाण पत्र दिया गया. निर्वाची पदाधिकारी सह सदर अनुमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार ने निर्वाचित वार्ड पार्षदो को बारी-बारी से बुलाकर प्रमाण दिया.

वार्ड 1 से देवंती देवी, वार्ड 2 से गीता देवी, वार्ड 3 से मोहम्मद अनास, वार्ड 4 से सुजाता देवी, वार्ड 5 से जयप्रकाश बैठा, वार्ड 6 से जयप्रकाश शर्मा, वार्ड 7 से हरेन्द्र राम, वार्ड 8 से मुन्नी देवी, वार्ड 9 रिंकी देवी, वार्ड 10 से जितेंद्र सिंह, वार्ड 11 से शैलेन्द्र सिंह, वार्ड 12 से पूनम देवी, वार्ड 13 से कोशिला देवी, वार्ड 14 से अरविन्द कुमार दूबे, वार्ड 15 से नीतू सिह, वार्ड 16 से सरोज देवी, वार्ड 17 से बिटू गिरि, वार्ड 18 से अनामिका देवी तथा वार्ड 19 से मिथिलेश सिंह निर्वाचित घोषित किए गये.

Exit mobile version