Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एकमा नगर पंचायत के लिए मतदान आज

छपरा: नगर पंचायत एकमा के आम निर्वाचन के लिए आज मतदान होगा. मतदान प्रातः 7 बजे से संध्या 5 बजे तक होगा. जिलाधिकारी-सह-जिला निर्वाचन पदाधिकारी दीपक आनंद ने बताया कि स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में एकमा पंचायत बाजार का आम निर्वाचन होगा. नगर पंचायत एकमा बाजार में कुल 19 वार्ड है, जिसमें 19 भवनों में 32 मतदान केन्द्र पर वोट डाले जायेंगे. वार्ड नं0 04 में अवस्थित दो मतदान केन्द्रों में से एक मतदान केन्द्र चलंत है.

इसके लिए जिला स्तर पर नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गयी है, जो दिनांक 12 अक्तूबर को प्रातः 7 बजे से 14 अक्तूबर को मतदान समाप्ति एवं पोल्ड सामग्री ब्रजगृह में जमा होने तक कार्यरत रहेगा. जिसका दूरभाष संख्या 06152-242444 है. ब्रजगृह के प्रभारी रौशन अली, उप निर्वाचन पदाधिकारी सारण होंगे. इसके अलावें ब्रजगृह में अन्य पदाधिकारी एवं कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति भी की गयी है.

जिला नियंत्रण मतदान प्रारंभ होने के पश्चात् प्रत्येक दो घंटे पर मतदान का प्रतिशत संकलित करेगा. मतदान के अवसर पर विधि व्यवस्था संबंधी आपात स्थिति से निपटने के लिए जिला नियंत्रण कक्ष में समुचित संख्या में बल की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

Exit mobile version