Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सांसद के प्रयास से अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत मसरख एवं एकमा स्टेशन के लिए करोड़ों रुपए आवंटित

सांसद के प्रयास से अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत मसरख एवं एकमा स्टेशन के लिए करोड़ों रुपए आवंटित 

Chhapra: महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के प्रयास से अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत मसरख एवं एकमा स्टेशन के लिए आज करोड रुपए का आवंटन हो गया महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सीगवाल ने बताया कि अमृत स्टेशन योजना में चयनित होने के बाद उन्होंने रेल मंत्री से मिलकर इन स्टेशनों के विकास के लिए जल्द राशि आवंटित करने का आग्रह कियाा.

जिसके फल स्वरुप रेल मंत्री ने तत्क्षण उक्त दोनों स्टेशनों के लिए मसरख स्टेशन के लिए 12 करोड़ 81 लाख रुपए एवं एकमा स्टेशन के लिए 7 करोड़ 48 लख रुपए का आवंटन कर राशि विमुक्त कर दिया. इसके लिए महाराजगंज की जनता की तरफ से मैं आदरणीय प्रधानमंत्री और देश के रेल मंत्री का कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूं.

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बताया कि इन राशियों से उक्त स्टेशनों पर भवन के स्वरूप का सुधार, प्लेटफार्म के एरिया में ग्रेनाइट स्टोन का प्रावधान, पुराने यात्री सीटों में बदलाव का कार्य, पब्लिक टॉयलेट का निर्माण, वाटर बूथों का निर्माण, एप्रोच रोड का निर्माण ,स्टेशन एरिया में सौंदर्यकरण का कार्य, 100 मीटर ऊंचे राष्ट्रध्वज लगाने का कार्य, यात्री की सुविधाओं का विस्तार इत्यादि काम किए जाएंगे.

उन्होंने बताया कि और भी स्टेशनों के लिए उन्होंने राष्ट्रीय आवंटित करने की मांग की जल्द ही अन्य स्टेशनों के सौंदर्यकरण एवं यात्री सुविधाओं के लिए राशि आवंटित की जाएंगी.

Exit mobile version