सोनपुर में हफ्ते से लगातार बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांट रहे डॉ चन्दनलाल

सोनपुर में हफ्ते से लगातार बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांट रहे डॉ चन्दनलाल

Sonpur: जदयू के युवा नेता सह सोनपुर विधानसभा के भावी प्रत्याशी डाo चंदनलाल मेहता ने विधानसभा क्षेत्र के अंबेडकर नगर में 400 घरों में बाढ़ राहत सामग्री का वितरण किया. इस मौके पर उन्होंने क्षेत्र के लोगों के बीच पहुंच बाढ़ पीड़ितों के लिए व्यवस्था का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों से सभी समस्याओं को सुलझाने के बात कही.
डॉ चन्दनलाल ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोनावायरस और बाढ़ जैसे आपदाओं के समय भी बखूभी संभाल कर रखा है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों का दर्द समझा है और इनके लिए तमाम तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है.
डॉक्टर मेहता ने बताया कि जिले में अब तक 50 हज़ार से अधिक बाढ़ पीड़ितों के परिवारों के खाते में से ₹6000 की रकम के हिसाब से अब तक 30 करोड़ से ज्यादा रुपए भेजे जा चुके हैं. उन्होंने बताया कि बिहार हमेशा बाढ़ की विभीषिका झेलता रहा है लेकिन हर बार नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार को आपदाओं से बचाया है. डॉ चंदन लाल मेहता द्वारा क्षेत्र में किए गए कार्यों की लोग खूब चर्चा भी कर रहे हैं. इस मौके पर उनके साथ ब्रजभूषण, आनंद किशोर, भगवान दास शंकर मालाकार, चन्देश्वर भारती, मोहम्मद सैफ आदि मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें