डोरीगंज: 19 जनवरी के मानव श्रृंखला के लिए चलाया जागरूकता अभियान

डोरीगंज: 19 जनवरी के मानव श्रृंखला के लिए चलाया जागरूकता अभियान

डोरीगंज: सदर प्रखण्ड के मुसेपुर पंचायत के सभी सरकारी एवं निजी विधालयों सहित सभी गाँवों मे 19 जनवरी को जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति, दहेज प्रथा, बाल विवाह के प्रति समाज को जागरुक करने के लिए आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला के लिए जागरुकता अभियान चलाया गया.

जागरुकता अभियान का नेतृत्व कर रहे जोनल मजिस्ट्रेट हेमन्त कुमार सिंह के द्वारा पंचायत के प्राथमिक विद्यालय मुसेपुर, बी एन एस एस मन्दिर मुसेपुर, मध्य विद्यालय बलुआ, प्राथमिक विद्यालय कंशदियर के छात्र-छात्राओं से मानव श्रृंखला के लिए पुर्वाभ्यास कराया गया साथ ही पंचायत के जन प्रतिनिधियों एवं बुद्धिजीवियों से मिलकर मानव श्रृंखला मे भागीदारी के लिए जागरुक किया गया.

इस अवसर पर जोनल मजिस्ट्रेट हेमन्त कुमार सिंह ने बताया कि सरकार द्वारा जल जीवन हरियाली , दहेज प्रथा, नशा मुक्ति के प्रति जागरुक फैलाने के उदेश्य से 19 जनवरी को मानव श्रृंखला का आयोजन कर रही है जिसमे ज्यादा से ज्यादा लोग भाग ले और इस अभियान को सफल बनाए इसलिए जन जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है.

इस अवसर पर मुख्य रुप से सेक्टर पदाधिकारी बिरबल यादव, संयोजक अवधेश कुमार, नागमणी यादव, दिनानाथ पंडित, विनोद सिंह, सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें