Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

डोरीगंज में ट्रैक्टर की ठोकर से पाँच वर्षीय बच्चे की मौत, आक्रोशितों ने ट्रैक्टर में लगायी आग

Chhapra: डोरीगंज थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गाँव में 5 वर्षीय बच्चे की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गयी. मृतक श्रवण कुमार सिंह का 5 वर्षीय पुत्र विमान कुमार बताया जाता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह दोनों पिता पुत्र गाँव की ही सड़क पर टहलने निकले थे. इसी बीच पीछे से गाँव के रास्ते आ रही गिट्टी लदी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बच्चे को अपनी चपेट में लेते हुए उसे रौंद दिया. जिससे बच्चे ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक कुछ दूर आगे गाड़ी खड़ी कर मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद मौके पर जुटी ग्रामीणों की आक्रोशित भीड़ ने ग्रामीण पथ को जाम कर ट्रैक्टर मे आग लगा दी. घटनास्थल पर पहुँची डोरीगंज व अवतार नगर थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया. मौके पर पहुंचे सदर सीओ, एसडीएम व डीएसपी ने ग्रामीणों की मांग पर गाँव में सुबह 6 बजे से लेकर रात्रि 9 बजे तक ट्रैक्टरों के परिचालन पर रोक लगा दिया है. जिसकी गश्ती व निगरानी अवतार नगर व डोरीगंज थाना के जिम्मे सौप दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

वही ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध स्थानीय थाने मे मृतक के पिता के द्वारा नामजद प्राथमिकी दर्ज कराईं गई है.

Exit mobile version