DM और SP ने NH-19 का किया निरीक्षण, एक सप्ताह में पथ मरम्मती का दिया निर्देश

DM और SP ने NH-19 का किया निरीक्षण, एक सप्ताह में पथ मरम्मती का दिया निर्देश

Saran: जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन और पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय के द्वारा पथ निर्माण विभाग के अभियंताओं एवं जिलास्तरीय पदाधिकारियों की टीम के साथ एनएच-19 के छपरा सेक्शन के लेफ्ट आउट पोर्सन का नेवाजी टोला चौक से लेकर विष्णुपरा तक का भ्रमण किया गया.

DM के निर्देश के बाद भी नहीं भर गए थे गड्ढे

भ्रमण के क्रम में पाया गया कि पूर्व में दिये गये निर्देश के बावजूद विष्णुपुरा सहित कई खण्डों में अवस्थित गड्ढ़ों को अभी तक नही भरा गया है. जिसके कारण प्रतिदिन ट्रकों में खराबी आ रही है और भीषण जाम की समस्या उत्पन्न हो जा रही है. इस पथ पर फ्लैंक भी अच्छी अवस्था में नही है. काफी अधिक संख्या में ट्रकों के इस पथ पर हीं खड़े रहने के कारण आरा-छपरा खंड पर आये दिन जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है.

एक सफ्ताह में नेवाजी टोला से  विष्णुपरा तक भरें गड्ढे

DM के द्वारा एक सप्ताह के अंदर नेवाजी टोला चौक से लेकर विष्णुपरा तक के पथ के सभी छोटे-बड़े गड्ढ़ों को भरकर उक्त पथ की आवश्यक मरम्मति कार्य संपन्न कराते हुए अनुपालन प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल, छपरा को दिया ताकि इस पथ पर यातायात व्यवस्था का संचालन सुगमतापूर्वक कराया जा सके.

गोल्डेनगंज स्टेशन के समीप भी मरम्मती का आदेश

जिलाधिकारी के द्वारा गड़खा-गोल्डेनगंज  पथ का भी भ्रमण किया गया. भ्रमण के क्रम में पाया गया कि गोल्डेनगंज स्टेशन के समीप ढाला के आसपास पथ की स्थिति अत्यंत जर्जर है और प्रतिदिन ट्रकों की गुल्ले टुटने के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है. यहाँ स्थानीय लोगों के द्वारा जिलाधिकारी से इस पथ के एक वर्ष पूर्व में ही बनने तथा पुनः खराब होने के शिकायत की गयी. जिसपर जिलाधिकारी द्वारा संबंधित अभियंता को पत्र लिखकर एक सप्ताह के अंदर इस पथ की मरम्मति का कार्य पूर्ण का निर्देश दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें