देश से CAA, NRC को वापस नहीं लिया जाता तबतक राजद का धरणा जारी रहेगा: मुद्रिका राय

देश से CAA, NRC को वापस नहीं लिया जाता तबतक राजद का धरणा जारी रहेगा: मुद्रिका राय

इसुआपुर: केन्द्र की भाजपा सरकार ने जिस तरह से समाज को तोड़ने वाला कानून ला रही है. यह उनकी हताशा को दर्शा रहा है. आज समाज के हर तपके में भय का माहौल है. बेतहाशा महंगाई के दौर में लोग रोजी रोटी छोर अपने को भारतीय साबित करने में ही उनका समय बीत रहा है. लोगों को धार्मिक आधार पर बाटा जा रहा है. जब तक देश से  CAA, NRC को वापस नहीं लिया जाता राजद का धरणा प्रदर्शन होता रहेगा. यह बातें राजद विधायक मुद्रिका प्रसाद राय ने प्रखण्ड परिषर में आयोजित एक दिवसीय धारण प्रदर्शन में कही.

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अमित शाह आरएसएस के कहने पर संविधान के साथ खिलवाड़ कर रहे है. जिसे हमलोग कभी लागू नहीं होने देंगे.

वही प्रमुख प्रतिनिधि अजय राय ने वर्तमान संविधान को विश्व का सबसे सुंदर संविधान बताया.

प्रखण्ड राजद अध्यक्ष बबलू हशन ने भी CAA तथा NPR को काला कानून बताया. वहीं राजद के युवा नेता मिथलेश राय ने भी मोदी तथा साह पर देश तोड़ने वाले कानून लाने की बात कही. CAA, NRC को काला कानून बताया.

बैठक को बिश्वनाथ राय, पनालाल राय, निजी सचिव अशोक कुमार राय, टुनटुन हाशमी, राजकुमार राय, रामबाबू राय, गुड्डू कुशवाहा, मुकेश चौरसिया, अशोक यादव, पप्पू हाशमी, अमजद खान, गोला अंसारी ने भी सम्बोधित किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.