Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: DGP ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- जनता का दिल जीतने का समय

Chhapra: कोविड-19 से संक्रमित क्षेत्र का दौरा करते हुए डीजीपी बिहार गुप्तेश्वर पांडे छपरा के सर्किट हाउस पहुंचे जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की. पिछले कई दिनों से DGP बिहार के विभिन्न जिला में दौरा कर रहे हैं.

पत्रकारों से बात करते हुए डीजीपी ने कहा कि अपनी जान हथेली पर रखकर सिपाही से लेकर हवलदार थानेदार, एसपी सभी लोगों को बचाने और जागरूक करने में लगे हुए है. ऐसे में संक्रमण के होने की संभावना ज्यादा है. हमने एहतेयात भी बरतने को कहा है. अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि बचाव के लिए जो भी सामान खरीदना हो वह खरीद सकते हैं.

उन्होंने कहा कि अपने कर्तव्यों के कारण चाहकर भी हम घर में नहीं बैठ सकते अगर हम बैठ जाएंगे तो पूरा सिस्टम ही बैठ जाएगा. बिहार की आबादी 12 करोड़ की है. जिसको बचाने की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की है. सारे लोग अच्छा काम कर रहे हैं. उनका मनोबल बढ़ाने के लिए हम खुद फोन पर बात करते हैं. पुलिस के लिए भी यह जनता का दिल जीतने का समय है. अपनी सेवा से सभी जनता का दिल जीतें.   

उन्होंने कहा कि क्वॉरेंटाइन सेंटर और संक्रमित क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. जैसे ही कोरोना का संकट खत्म होगा पुलिस मुख्यालय पर कोरोना वीर सम्मान से पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा.

Exit mobile version