Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सर्वदलीय कैंडल मार्च निकालकर मृतक आदित्य तिवारी के परिजनों को न्याय दिलाने की गई मांग

सर्वदलीय कैंडल मार्च निकालकर मृतक आदित्य तिवारी के परिजनों को न्याय दिलाने की गई मांग

जलालपुर : प्रखंड के जलालपुर हाई स्कूल के फील्ड में चाकूबाजी के दौरान मृत आदित्य तिवारी के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए सर्वदलीय कैंडल मार्च का आयोजन किया गया. कैंडल मार्च महेन्द्र मिश्र चौक से शुरु होकर प्रखंड मुख्यालय पहुंचा. जहां शहीद स्मारक पर सभी ने अपने कैंडल लगा दिवंगत आदित्य को श्रद्धांजली दी

कैंडल मार्च में महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, वरीय भाजपा नेता हेमनारायण सिंह, उमेश तिवारी, जदयू नेता ललनदेव तिवारी, भाकपा नेता नागेंद्र राय, पूर्व सरपंच मेराज अली, वंशीधर तिवारी, संत दामोदर दास, विवेकानंद तिवारी, अनिल सिंह, शैलेंद्र सिंह, गुड्डु चौधरी, कुंदन सिंह, दिनेश बिहारी पांडेय, नीलेश सिंह सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए.

मौके पर सभी दल के नेताओ तथा बुद्धिजीवियों ने कहा कि हम सभी अपराध व अपराधी के विरुद्ध हैं. सभी ने आदित्य के हत्या के दोषियो की गिरफ्तारी करने तथा स्पीडी ट्रायल चलाने, निर्दोषों को परेशान नहीं करने, आरोपियों के पूर्व के वायरल विडियो जिसमे कट्टा से केक काटते हुए दिखाने पर प्रशासन द्वारा अब तक क्या ऐक्शन लिया गया, पुलिस अपराधियों को संरक्षण न दे, पुलिस लोगो के बोलने पर क्यों रोक लगा रही है, स्कूल प्रशासन की भूमिका की जांच कराना आदि मुद्दो पर कार्रवाई की एक स्वर से मांग की गई.

Exit mobile version