Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बनियापुर में 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर पानी मे फेंका शव

Baniyapur:  बनियापुर में अधेड़ की हत्या कर शव को पानी मे फेंके जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बहियारा पुल के समीप बहियारा चँवर की बताई जाती है. मृतक सहाजितपुर थाना क्षेत्र के धवरी टोले भवानी नगर निवासी 50 वर्षीय चन्द्रमणि त्रिपाठी बताये जाते है.वह शिक्षक नेता ब्रज किशोर त्रिपाठी के छोटे भाई है.
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच शव को पानी से बाहर निकाल कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. इधर परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घटना स्थल पर ही धरने पर बैठ गए.

परिजनों का कहना है कि जबतक अपराधियों की गिरफ्तारी नही होती वे सड़क पर ही जमे रहेंगे. हालांकि बाद में प्रशासन द्वारा परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया.
बताया जाता है कि मृतक का पैर फटे गमछे से बंधा हुआ था. गुरुवार की सुबह राहगीरों ने सड़क के किनारे चंवर की पानी में शव को उपलाते देखा था. जिसकी सूचना आसपास के लोगो को दी गई थी.सूचना पर घटना स्थल पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक तीन दिनों पूर्व ही बेटी के घर गया था, बुधवार की शाम को वह अपने घर लौटने की बात फोन पर परिजनों को दी थी. देर शाम तक वह घर नहीं लौटा था।परिजन कई बार फोन किये लेकिन फोन रिसीव नहीं हो पाया. परिजनों को लगा कि वह बेटी के घर रुक गया है. इस बीच गुरुवार की सुबह उसका शव घर से एक किलोमीटर दूर बहियारा चंवर में फेंके जाने की सूचना के बाद परिजन हतप्रभ हो गए।घटना स्थल पर शराब के कुछ पॉलीथिन भी बरामाद किये गए हैं, जिससे यह अंदेशा जताया जा रहा है कि अपराधियों ने शराब पीकर घटना को अंजाम दिया हैं, हालांकि घटना की बाबत पुलिस कुछ भी बताने से गुरेज कर रही है.

Exit mobile version