Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुराल वाले मौके से फरार

पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुराल वाले मौके से फरार

Chhapra/ Maker: जिले के मकेर थाना क्षेत्र में नवविवाहिता का शव घर मे पंखे से लटका पाया गया है. घटना थाना क्षेत्र के पश्चिम ठहरा गांव की बताई गई  वहीं शव देखे जाने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतिका की पहचान मकेर थाना क्षेत्र के पश्चिम ठहरा गांव निवासी नेहा खातून (19 वर्ष) पति मुबारक अली के रूप में हुई . मृतिका का शव ससुराल के घर से बरामद हुआ है. फिलहाल ससुराल वाले घर छोड़कर फरार बताये जा रहे है.

घटना के बाद मृतिका के परिजनों द्वारा स्थानीय मकेर थाना को सूचना दिया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है.शव घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया है। मृतका का प्रेम विवाह 4 माह पूर्व गांव के ही मुबारक अली से हुई थी.

ससुराल वाले मौके से फरार

घटना के बारे में जानकरी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया की मृतिका नेहा का गांव के लड़के मुबारक अली से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों घर छोड़कर भागने की फिराक में थे, तभी इस बात की जानकरी दोनों के परिजनों को दी गई. वहीं दोनों के परिजनों में अनबन होने लगा, जिसको देख गांव के कुछ लोगों द्वारा मध्यस्थता करते हुए विवाह कर दिया गया. वहीं मुबारक और नेहा का विवाह चार माह पूर्व 20 अगस्त 2022 को सम्पन्न हुआ था. गुरुवार को नेहा का शव ससुराल वाले घर से बरामद हुआ है. ससुराल के सभी लोग पंखे से लटके शव को छोड़ घर से फरार हो गए.

मृतिका के पिता अकबर अली नेहा के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है. उन्होंने मीडिया को बताया कि गांव के लोगों की पहल पर दोनों का विवाह कराया गया, लेकिन शादी के बाद से ही नेहा की सास और जेठानी परेशान करती थी, जिसके चलते आए दिन विवाद होता था. मृतिका का पति नौकरी के लिए बाहर रहता है. विगत दो दिनों से चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसकी जनकारी नेहा ने फोन के माध्यम से अपनी मां को दिया था. सुबह मुझे जानकरी मिली की नेहा का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ है.

Exit mobile version