Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: नदी में डूबे युवक का शव बरामद

Mashrakh: मशरक थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव में घोघाड़ी नदी में शनिवार को नहाने के दौरान डूबे युवक का शव 24 घंटे की बाद रविवार को एनडीआरएफ की टीम द्वारा काफी खोजबीन के बाद अरना पुल के पास बरामद किया गया. युवक की पहचान चांद कुदरिया गांव निवासी शंभू राय के 17 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार राय के रूप में हुई.

रविवार की सुबह शव मिलते ही थाना पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद से पानी से शव निकाल कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वही सीओ ललित कुमार सिंह ने कहा कि घोघाड़ी नदी में डूबे युवक के शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विभागीय प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी.

दो भाईयों में छोटा और दो बहनो का मृत भाई सूरज एस एस पब्लिक स्कूल दिघवा दुबौली में 12 वी का छात्र था.
शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना को लेकर बताया जाता है कि चांद कुदरिया गांव के आधा दर्जन युवक शनिवार की सुबह नहाने के लिए घोघाड़ी नदी में गये वही पर नहाने के दौरान सूरज नदी की उफनती गहरे पानी में चला गया. ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कोई पता नही चला.

सीओ ललित कुमार सिंह और दारोगा राजेश कुमार रंजन के साथ घटनास्थल पर पहुंच एनडीआरएफ की टीम की मदद से डूबे युवक की खोजबीन शुरू करायी पर शाम हो जाने पर खोजबीन रोक दी गई. रविवार की एनडीआरएफ की टीम ने फिर से खोज बीन शुरू की और डूबे स्थान से कुछ दूर अरना पुल के पास शव को गहरे पानी से बरामद कर लिया गया.

Exit mobile version