छपरा में बड़ी संख्या में राजद नेताओं-कार्यकर्ताओं ने निकाला साइकिल मार्च, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का किया विरोध

छपरा में बड़ी संख्या में राजद नेताओं-कार्यकर्ताओं ने निकाला साइकिल मार्च, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का किया विरोध

Chhapra: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर रविवार को राजद ने छपरा में साइकिल मार्च निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया. राजद के जिला अध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में छपरा कचहरी स्टेशन से बड़ी संख्या में राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने साइकिल मार्च निकाला.

राजद के जिला अध्यक्ष सुनील राय ने बताया कि राजद का 24 वां स्थापना दिवस है. हम केंद्र सरकार और राज्य सरकार की नीतियों का विरोध कर रहे हैं. इन सरकारों में पेट्रोल और डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं और सरकार पूरी तरह फेल हो रही है.

यह साइकिल मार्च छपरा कचहरी स्टेशन से निकलकर नगरपालिका चौक, थाना चौक, मोना चौक होते हुए वापस कचहरी स्टेशन पर आकर समाप्त हुआ. जिसमें बड़ी संख्या में राजद नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

राजद के जिला अध्यक्ष सुनील राय ने बताया कि यह सिर्फ एक ट्रेलर था. आगे सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन होगा और आने वाले विधानसभा चुनाव में हम एनडीए सरकार को बिहार से उखाड़ फेंक देंगे.

सुनील राय ने कहा कि एनडीए सरकार में गरीबी, बेरोजगारी कितनी बढ़ गई है.शहर में जल जमाव है, सड़कें जर्जर है. लेकिन सरकार का इस पर ध्यान नहीं है. स्पार्कल मार्च में राजद के नेता सलीम परवेज प्रीतम यादव के साथ राजद के तमाम विधायक व कार्यकर्ता मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें