Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: डकैती के दौरान महिला की हत्या, पुलिस ने किया मृतिका के पति को गिरफ्तार

Chhapra: सारण जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के बड़वा खुर्द गांव में शनिवार की देर रात एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला के परिजनों का कहना है कि डकैती के दौरान महिला को गोली मार दी गई और उनके घर से ₹25000 भी लूट लिए गए. इस मामले में मृतक की मां अपने दामाद पर अपनी बेटी का हत्या का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

मृतिका के पति मुर्तुजा अंसारी का कहना है कि शनिवार की देर रात उनके घर पर हथियार से लैस होकर 6 से अधिक अपराधी आए और धमकाने लगे उसके बाद हमने उन्हें ₹25000 दे दिया. इसी बीच हमारी 25 वर्षीय पत्नी रेशमा ने बदमाशों पर चला दिया जिससे गुस्साए बदमाशों ने उसे गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतिका की मां जमीना बेगम आरोप है कि उसका दामाद है उसकी बेटी का हत्या किया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाध्यक्ष का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है इस घटना के जो भी लोग दोषी होंगे सभी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

Exit mobile version