Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शादी के 17 दिन बाद छ्परा में विवाहिता की हत्या, परिजनों ने पुलिस से मदद की लगाई गुहार

Chhapra: छ्परा में बीते दिनों नवविहता कि हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. 22 वर्षीय पल्लवी उर्फ पूनम की शादी 12 दिसम्बर को छ्परा के रहने वाले नवीन कुमार से हुई थी. पूनम के हाथों की मेहंदी का अभी रंग भी नहीं उतरा था और कुछ ही दिनों बाद ससुराल में गला दाबकर कर हत्या कर दी गई.

जानकारी के अनुसार गोरखपुर निवासी श्याम लाल मंझी ने गोरखपुर में अपनी बेटी के शादी 12 को शादी हुई थी, जिसके बाद वह छ्परा के मासुमगंज के समीप ससुरालवालों के साथ रह रही थी. मृतक के भाई ने बताया दहेज के लिए बार बार उसे बोला जाता था. लेकिन 29 दिसम्बर की शाम उसकी हत्या की कर दी गई.

लड़की के भाई के अनुसार 29 दिसम्बर की शाम, फोन से पूनम के तबियत खराब होने की सूचना मिली, जिसके बाद उसके भाई जब बहन के ससुराल गया तो बिस्तर पर विवाहिता का शव मिला, इस दौरान ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गए थे. लड़की वालों ने हत्या का आरोप लगाया.पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक लड़की की हत्या दबाकर की गई है. इसके बाद घरवाले दोषियों पर कार्यवाई के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं.

इस मामले में लड़की का पति- नवीन कुमार, सास अनिता देवी
चाचा विनोद कुमार, ननद प्रीति कुमारी, श्वेता कुमारी, रोशनी कुमारी पर भगवान बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं हत्या के मामले में पुलिस ने 31 दिसम्बर को उसके पति को गिरफ्तार किया. लेकिन अन्य आरोपियों पर अभी तक कारवाई नहीं हुई है,जिससे पीड़ित बार बार प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं. अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लेकर परिजनों ने डीजीपी, आईजी को पत्र लिख कार्यवाई की मांग कर रहे हैं.

Exit mobile version