Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Covid19: परसा प्रखंड के तितरा ग्राम के आस-पास के क्षेत्र को किया गया सील

Chhapra: परसा प्रखंड के तितरा ग्राम में एक व्यक्ति के कोरोना वाइरस से संक्रमित होने की सूचना पर तितरा ग्राम के आस-पास के क्षेत्र को सील कर दिया गया है.

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के द्वारा इस क्षेत्र को कॉटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है. ग्राम तितरा के उत्तर में भाथा (अंचल मकेर) दक्षिण में पचलख, पूरब में सोन्हो और पश्चिम में सगुनी नहर तक कॉटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है.

इसे भी पढ़ें: #बिहार में #Covid19 के मामले अब 3 हज़ार के पार, कुल 3006 लोग संक्रमित. #BiharFightsCorona

कॉटेन्मेंट जोन में सभी निजी/सार्वजनिक प्रतिष्टान एवं मार्गों को अगले आदेश तक बंद रहेगा. किसी भी व्यक्ति को इस क्षेत्र से न तो बाहर जाने की इजाजत दी जाएगी और न ही किसी व्यक्ति को बाहर से अंदर आने की इजाजत दी जाएगी. समस्त आवागमन मार्गां को संबंधित मुखिया एवं वार्ड सदस्य के सहयोग से पूर्णतः लॉक करते हुए आवागमन अवरुद्ध करने के निर्देश दिए गए है. यदि किसी व्यक्ति द्वारा कंटेन्मेंट जोन से बाहर पलायन किया जाता है अथवा बाहर से अंदर प्रवेश किया जाता है तो उनके विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए गए है.

इसे भी पढ़ें: #बिहार में #Covid19 के मामले अब 3 हज़ार के पार, कुल 3006 लोग संक्रमित. #BiharFightsCorona

इसके साथ ही पूरे क्षेत्र को सेनेटाइज करने का दायित्व डॉ० दिलीप कुमार सिंह, जिला वैक्टर बॉर्न रोग नियंत्रण पदाधिकारी मो0 7717781085 को दिया गया है.

Exit mobile version