Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पुलिस ने फरार प्रेमी युगल के घर वालों को पहले समझाया, फिर कराई शादी

सहाजितपुर: सहजितपुर पुलिस की हस्तक्षेप से विगत एक माह से फरार प्रेमी युगल की शादी प्रखंड क्षेत्र के सहाजितपुर शिव मंदीर परिसर मे दोनो के परिजनो के रजामंदी से संपन्न हुई. प्रेमी युगल की शादी की चर्चा दोनो के गांव सहित विवाह स्थल के आस पास के लोगो मे तेजी से फैली एंव देखते ही देखते ही देखते मे विवाह स्थल पर भारी भीड़ इकठा हो गई.

बिना बैण्ड बाजे एंव बिना शहनाई के संपन्न शादी के गवाह बने प्रबुद्ध एंव गणमाण्य लोग एंव नवदम्पति को आर्शीवाद दे उनके सुखमय भविष्य की कामना की. शादी संपन्न होने से प्रेमी युगल काफी खुश दिखे एंव शादी को अपने प्यार की जीत बताते हुए सहाजितपुर पुलिस प्रशासन एंव शादी कराने मे अहम भुमिका निभाने वाले प्रवुद्ध लोगो के प्रति अभार प्रकट किया.

एएसआई नवल किशोर सिंह ने बताया की थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी सर्वजीत महतो का बीस वर्षीय पुत्र राजा महतो एंव थाना क्षेत्र के ही मरीचा निवाशी शम्भु महतो की अठारह वर्षीय पुत्री सुग्गी कुमारी विगत एक माह पहले घर छोड़ फरार हो गये. दोनो के परिजन प्रेमी युगल को ढुढ़ने मे लगे थे तभी गुरूवार को प्रेमी युगल थाने पंहुच अपने प्यार का हवाला देते हुए शादी कराने की गुहार लगायी.

एएसआई ने दोनो के परिजनो को थाने बुला काफी मशक्कत से दोनो के परिजनो को शादी के लिए रजामंद कराया जिसके बाद दोनो के परिजनो की उपस्थिति मे खुशनुमा माहैल मे शादी संपन्न हुआ. शादी के मैके पर उपस्थित लोगो मे पूर्व मुखिया उमाशंकर साह, दीनबंधू तिवारी, कैशल्या देवी, जवाहर महतो, सुग्रीव महतो सहित सैकड़ो थे.

Exit mobile version