सारण में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के बीच विभिन्न कंटेनमेंट जोंस से अच्छी खबर आई है

सारण में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के बीच विभिन्न कंटेनमेंट जोंस से अच्छी खबर आई है

Saran: छपरा में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के बीच जिले के विभिन्न कंटेनमेंट जोंस से अच्छी खबर आई है. जिले के 13 क्षेत्र कंटेनमेंट जोन मुक्त हो गए हैं. इनकी अवधि 28 दिन पूरी हो गई थी और इस क्षेत्र में कोई भी नया कोरोनावायरस संक्रमित नहीं मिला है. इसके बाद कंटेनमेंट जोंस को समाप्त घोषित कर दिया गया है.

जिला प्रशासन इन कंटेनमेंट जोंस में संक्रमण तोड़ने में कामयाब रहा और 28 दिन की अवधि होने तक कोई भी नया संक्रमित मरीज नहीं मिला.

यह क्षेत्र कंटेनमेंट जोन मुक्त

जिन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से मुक्त किया गया है. उसमें मसरख प्रखंड के लोकमान्य उच्च विद्यालय, राजापट्टी इसी प्रखंड में हरपुर ग्राम, परसा प्रखंड में मध्य विद्यालय परसा, मांझी प्रखंड में ग्राम मखदुमपुर, इसुआपुर प्रखंड में चहपुरा गरखा प्रखंड के ग्राम टहल टोला, लहलादपुर प्रखंड का मध्य विद्यालय मिर्जापुर, दरियापुर प्रखंड के यमुना चारी उच्च विद्यालय, जवाहर नवोदय विद्यालय देवती मध्य विद्यालय, दरियापुर एवं नगर पंचायत परसा बाजार के वार्ड नंबर चार के शोभा परसा एवं बनियापुर प्रखंड के ग्राम हरिहरपुर को कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें