Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिजली कटौती से परेशान उपभोक्ताओं ने किया मुख्य पथ जाम

डोरीगंज: सदर प्रखंड के ग्रामीण फीडर मे पिछले दो महीने से जारी विद्युत आपूर्ति मे अघोषित भारी कटौती से नाराज शुक्रवार की सुबह लोदीपुर चिरांद तथा महारागंज पंचायत के ग्रामीण उपभोक्ता सड़क पर उतर आए और डोरीगंज के समीप सुबह 9 बजे से छपरा पटना मुख्यमार्ग को जाम कर दिया. जिससे उक्त पथ पर वाहनो का आवागमन करीब घंटेभर के लिए बाधित हो गया.

सूचना मिलते ही डोरीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुँच लोगो से वार्ता कर जाम हटाये जाने के प्रयास मे जुट गए. किन्तु ग्रामीण उनकी एक सुनने को तैयार न थे. ग्रामीणो का कहना था कि दिन मे भीषण गर्मी व रात मे ऊमस से परेशान पिछले दो महीने से जीना मुहाल हो चुका है. 24 घंटे मे महज 2 से 3 घंटे ही बिजली की आपूर्ति हो रही है.

आक्रोशित उपभोक्ता मौके पर जेई व एसडीओ को बुलाने की माँग कर रहे थे. जिनसे ग्रामीणो की वार्ता का थानाध्यक्ष के द्वारा मिले आश्वसन के बाद लोग सुबह 10 बजे जाकर सड़क से हटे. जिसके बाद उक्त पथ पर पुनः वाहनो का परिचालन सामान्य हो सका वही सड़क से हटते हुए. ग्रामीणो ने एक चेतावनी भी दे डाली कहा कि यदि इस वार्ता के बावजूद भी शीघ्र इसका समाधान नही हुआ तो दूसरी बार यह घेराव अनिश्चित काल के लिए होगा. इस बाबत सदर जेई आलोक कुमार ने बताया कि पिछले एक माह से एक लाख 32 हजार का तार बदलने का काम चल रहा था. जिसे लेकर परेशानी हो रही थी.

Exit mobile version