भारत विकास परिषद के द्वारा ‘भारत को जानो’ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

भारत विकास परिषद के द्वारा ‘भारत को जानो’ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Chhapra: भारत विकास परिषद के द्वारा ‘भारत को जानो’ नामक प्रतियोगिता का आयोजन राजेंद्र कॉलेजिएट में किया गया.

कार्यक्रम का उद्घाटन राजेंद्र महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ राजकुमार सिंह, राजेंद्र कॉलेजिएट के प्राचार्य, समाज सेवी संस्था की सदस्य कांति पांडेय एवं डॉ आरसी पांडे के द्वारा संयुक्त रूप से किया.

 

प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में अरविंद पब्लिक स्कूल प्रथम, राजेंद्र कॉलेजिएट द्वितीय एवं सेंट जेवियर स्कूल तृतीय स्थान पर रहा. जबकि जूनियर वर्ग में अरविंद पब्लिक स्कूल प्रथम, सेंट जेवियर्स द्वितीय तथा एसडी पब्लिक स्कूल को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ.

प्रथम आने वाले विद्यालय अरविंद पब्लिक स्कूल के बच्चे जय नगर में प्रांतीय स्तर के भारत को जानो प्रतियोगिता में सारण जिला का मान बढ़ाएंगे.

सभा का संचालन के. के. द्विवेदी एवं परमात्मा जी के द्वारा किया गया. अतिथियों का स्वागत सचिव पुनितेश्वर के द्वारा एवं धन्यवाद ज्ञापन ईश्वर प्रसाद के द्वारा दिया गया.

इस अवसर शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. अतिथियों को अंग वस्त्र एवं भारत विकास परिषद का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें