धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस, राजेद्र स्टेडियम में आयुक्त ने फहराया राष्ट्र ध्वज

धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस, राजेद्र स्टेडियम में आयुक्त ने फहराया राष्ट्र ध्वज

Chhapra: 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जहाँ सारण की प्रमंडल की  आयुक्त पूनम ने झंडोत्तोलन किया और परेड की सलामी ली.

इस अवसर पर पुलिस उप महानिरीक्षक पी० कन्नन, जिलाधिकारी राजेश मीणा, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार समेत प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी उपस्थित थें. इस दौरान बेहतरीन कार्य करने वाले प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारियोंको प्रशस्ति पात्र देकर सम्मानित किया गया. 

इस दौरान अपने संबोधन में आयुक्त ने कहा कि जिले के विकास के लिए सरकार के द्वारा चलायी जा रही योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए जिला प्रशासन लगातार कार्य कर रहा है.  सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचे इसके लिए व्यापक अभियान चलाये जा रहे हैं.          

इसके बाद आयुक्त ने सारण प्रमंडल आयुक्त कार्यालय में ध्वज फहराया. सारण समाहरणालय में जिलाधिकारी राजेश मीणा ने ध्वजारोहण किया जबकि पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने ध्वजारोहण किया तथा महादलित टोला में झंडोत्तोलन कार्यक्रम में भाग लिया.स्वतंत्रता दिवस 2022 के अवसर पर मृत एवम् स्वेच्छिक सेवानिवृति के पश्चात चौकीदारों-दफ़ादारों के कुल 12 आश्रितों को समाहरणालय परिसर में अनुकम्पा के आधार पर नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें