मुख्यमन्त्री के वीडियो कन्फ्रेंसिंग संवाद में जेडीयू कार्यकर्ताओ का दिखा उल्लास

मुख्यमन्त्री के वीडियो कन्फ्रेंसिंग संवाद में जेडीयू कार्यकर्ताओ का दिखा उल्लास

Chhapra: जिले में मुख्यमन्त्री नितीश कुमार का वीडियो कन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आहूत संवाद कार्यक्रम में हज़ारों कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम को सुनने के लिए   कार्यकर्ताओ में काफी उत्साह देखा गया. कार्यक्रम के संबंध में जद यू के जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने बताया कि  जिले में मुख्यमन्त्री का वीडियो संवाद कार्यक्रम सफल रहा ,जहाँ बड़ी संख्या में जद यु के सभी स्तर के साथियो ने जूम ऐप से जुड़कर मुख्यमन्त्री का संवाद सुन लाभान्वित हुए.

सभी कार्यकर्ता मुख्यमन्त्री द्वारा दिए गए निर्देशो पर अमल करेंगे. जिले के 2924  बूथ के अध्यक्ष सचिव,20 प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष ,उनका कार्यकारिणी समिति,जिले के 323 पंचायत अध्यक्ष और कार्यकारिणी, जिले के सभी प्रकोष्टो के  प्रखंड कार्यकारिणी , नगर निगम नगर पंचायत ,जिला कार्यकारिणी सहित पार्टी के सभी क्रियाशील साथियो ने ऐप से जुड़कर मुख्यमन्त्री का संवाद सुना. जहाँ कार्यकर्ताओ को संबोधित कर मुख्यमन्त्री ने सरकार की जन कल्याणकारी महती योजनाओ का प्रचार प्रसार कर जन जन तक पहुंचाने की बात कही.

वही मुख्यमन्त्री ने संवाद में कहा कि कोरोना महामारी में कोरेंटाइन केन्द्रो पर अन्य राज्य के अपेक्षा बिहार में हर संभव बेहतर व्यवस्था प्रवासियों को दिया गया. वही उनके लिए गांव मे ही सभी सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही है. बिहार के श्रमिको को अब पलायन की आवश्यकता नही, उनके स्किल के अनुसार बिहार में रोजगार मुहैया होगा. वही आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर कार्यक्रताओ को मुख्यमन्त्री ने टिप्स दिए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें