Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विधायक ने हाथ में थामा झाड़ू, चलाया स्वच्छता अभियान

मढ़ौरा: स्वच्छता जागरूकता के लिए अमनौर विधायक मढ़ौरा प्रखंड के बहुआरा पंचायत पहुंचे. पंचायत के रेपुरा में मुख्य सड़क पर खुद से झाड़ू, खुरपी और कुदाल लेकर कार्यकर्ताओ के साथ सड़क को साफ किया. वही ग्रामवासियो को अपने गांव को साफ और स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित किया.

अमनौर विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने कहा कि हम जहा रहते है वहा कि जिम्मेवारी हमारी है. हम अगर थोड़ा समय स्वच्छता के लिए दे तो हमारा गांव साफ और स्वच्छ हो जायेगा. इस कार्य में सभी की भागीदारी जरुरी है. इस हेतु सभी में जागरूकता का भी होना आवश्यक है. समाज के शिक्षित वर्ग को आगे आना होगा तभी अन्य वर्गों में जागरूकता बढ़ेगी और अपने अभियान से युवा वर्ग को भी सक्रीय बनाना होगा.

विधायक को अपने हाथ में झाड़ू, कुदाल लेकर सफाई अभियान में जुटे देख दर्जनों ग्रामीण भी साथ में आये और अपने टोले को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया. इस अवसर पर बीजेपी के मंडल अध्यक्ष डॉ रामबाबू सिंह, मुन्ना कुमार, कौशल किशोर सिंह, अनिल कुमार, जीतेन्द्र कुमार,अवधेश कुमार, उपेन्द्र सिंह, दीनबंधु सिंह, आर्य सुमंत, राजन सिंह, पूर्व अध्यक्ष रामबाबू सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version