Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों और ग्रामीणों के बीच मारपीट, 4 छात्र हिरासत में

Chhapra: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घेघटा के पास इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने शनिवार की शाम छपरा-पटना मुख्य मार्ग जाम कर आगजनी की और हंगामा किया.

सारण की बेटी प्रियंका बनी SDM, BPSC परीक्षा में हासिल किया 178 वां रैंक

बताया जा रहा है कि ग्रामीण और इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र आपस में भीड़ गए. ग्रामीणों का आरोप है कि इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र-छात्रा अश्लील हरकत कर रहे थे जिसका विरोध गांव की महिला ने किया. विरोध करने पर छात्र उग्र हो गए और ग्रामीणों पर हमला बोल दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुई. इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने सड़क को भी जाम किया.

वही छात्रों के अनुसार बाजार से लौट रही छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रहे ग्रामीण युवकों का छात्रों ने विरोध किया जिससे नाराज ग्रामीणों ने इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों पर हमला कर दिया.

छ्परा: बीपीएससी परीक्षा में स्टडी पॉइंट के छात्रों ने लहराया परचम, कृष्ण बने राजस्व अधिकारी

घटना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ और डीएसपी और तीन थानों की पुलिस पहुंची. पुलिस ने सड़क जाम हटाने के लिए हल्का बल प्रयोग किया जिसके बाद छात्रों ने पथराव कर दिया. जिससे पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है. बाद में किसी तरह स्थिति पर काबू पाया गया.

एसडीओ लोकेश कुमार मिश्रा ने बताया की पुलिस ने इंजीनियरिंग कॉलेज के 4 छात्रों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Exit mobile version