महाराजगंज चुनाव के मतदान के पहले भिड़े बीजेपी और आरजेडी समर्थक, RJD विधायक के अंगरक्षक समेत 2 घायल

महाराजगंज चुनाव के मतदान के पहले भिड़े बीजेपी और आरजेडी समर्थक, RJD विधायक के अंगरक्षक समेत 2 घायल

Chhapra: इसुआपुर थाना क्षेत्र के सतासी गांव में शनिवार की रात में तरैया के राजद विधायक मुद्रिका यादव एवं जिला परिषद सदस्य के परिजनों के बीच हुए विवाद हो गया. जिसमे हुई गोलीबारी के दौरान विधायक के अंगरक्षक ने बचाव में अपने पिस्टल से गोली चला दी. जिससे जिला पार्षद प्रियंका सिंह के देवर को गोली लग गयी. गोली उनके हाथ में लगी जिससे वह घायल हो गए. इस घटना के बाद लोगों ने विधायक को बंधक बना लिया और हाथापाई हुई जिसमे विधायक जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गयी.

बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद विवाद काफी आगे बढ़ गया. इसी बीच विधायक मुद्रिका राय के अंगरक्षक ने बचाव में गोली चला दी. गोली लगने से जिला पार्षद प्रियंका सिंह के देवर पप्पू सिंह जख्मी हो गए. उन्हें आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहाँ उनका इलाज चल रहा है. वही घायल अंगरक्षक अखिलेश्वर कुमार यादव का भी ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने विधायक को बंधक बना लिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. घटना की सूचना मिलते ही इसुआपुर थानाध्यक्ष रूपेश कुमार मौके पर पहुंचे.

इस पूरे प्रकरण पर तरैया के विधायक मुद्रिका राय ने आरोप लगाया है कि वे उस रास्ते से गुजर रहे थे तभी जिला परिषद के सदस्य के परिजनों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसके बाद अंगरक्षक द्वारा गोली चलाई गई. वहीं जिला पार्षद के पति ने आरोप लगाया है कि विधायक द्वारा गांव में रुपया बांटा जा रहा था, जिसके कारण विवाद उत्पन्न हुआ है. जिसके बाद अंगरक्षक ने गोली चला दी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस सघन जांच कर रही है. हालात पूरी तरह नियंत्रण में है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है. मौके पर डीएम और एसपी कैंप कर रहे है.

आपको बता दें कि रविवार को महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान होना है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें