गठबंधन की सरकार नहीं लठबंधन की सरकार : चिराग पासवान

गठबंधन की सरकार नहीं लठबंधन की सरकार : चिराग पासवान

रसूलपुर: परसा विधान सभा क्षेत्र के आर.एन.उच्च विधालय, गढ़ बाज़ार  के खेल परिसर में सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि आजादी के 68 साल बाद भी अभी बिहार पिछड़ा हुआ है यहाँ आज भी 24 घंटे बिजली उपलब्ध नही है. सडक और पानी की स्थिति सही नही है. नौजवान रोजगार के लिए भटक रहे है.

सोनिया गाँधी ने लालू प्रसाद यादव को दिल्ली बुलाया और अपमान किया फिर लालू प्रसाद यादव ने सोनिया गाँधी को स्वाभिमान रैली में अपमानित किया अगर इसी तरह से एक नेता दुसरे नेता को अपमानित करते रहे तो देश का क्या होगा. वही नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहाँ कि  वादा करते है की जिस गाँव में बिजली नही वहां वोट मागने नही जायेगे अभी भी बहुत ऐसा गावं है जहाँ बिजली नहीं है. यह ऐसा नेता है जो केवल चुनाव में ही जनता का हाल पूछने आते है और चुनाव ख़त्म होते ही गायब हो जाते है. इसका जीता जागता सबूत है बगहा में मारे गये आदिवासी , गंडमान में मारे गये बच्चे, इतना ही नहीं जो फौजी हमारे देश की रक्षा करते है पटना में मारे गये फौजी तक को भी देखने नही गये. अगर मेरी सरकार बनी तो प्रत्येक नौजवान को 15 वर्ष से 20 वर्ष तक पढने का, 20 वर्ष से 25 वर्ष तक रोजगार और 30 वर्ष तक की गृहस्त जीवन की व्यवस्था कराएगी. केवल NDA गठबंधन ही ऐसी सरकार है जो बिहार को विकास की राह पर ले जाएगी इसके लिए भाजपा प्रत्याशी कामेश्वर सिंह उर्फ़ मुन्ना सिंह को भारी से भारी मतों से जिताने की अपील की. अध्यक्षता अनिल राय और संचालन रामबिचार मांझी ने किया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें