Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा विधायक ने रिविलगंज में किया छठ घाट का उद्घाटन

Chhapra: रिविलगंज प्रखण्ड के शेखपुरा गांव में नवनिर्मित छठ घाट का उद्घाटन भाजपा विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने रविवार को फीता काटकर किया. छठ घाट के उद्घाटन के बाद विधायक श्री गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. इसी गांव के निवासी रहे भाजपा कार्यकर्ता दिनेश शर्मा की हत्या कुछ माह पूर्व अपराधियों ने कर दी थी. हमने उनके स्मृति में शेखपुरा का यह छठ घाट ग्रामीणों को सौंपा है. एक अच्छे कार्यकर्ता को मेरे तरफ से एक छोटी सी श्रद्धांजलि.

इस दौरान विधायक ने कहा कि बिहार सरकार की जो भी योजनाएं है उसको क्रमबद्ध तरीके से धरातल पर ला रहा हूं. विकास की एक अविरल धारा मेरे क्षेत्र में निश्चित तौर पर बहेगी.

इसके पूर्व दिनेश शर्मा के बच्चों ने माला पहनाकर विधायक का स्वागत किया. वहीं दिनेश शर्मा के बड़े भाई प्रमोद शर्मा ने इस कार्य के लिए विधायक के प्रति आभार प्रकट किया और कहा कि वास्तव में मेरे भाई की यादों को ताजा कर दिया और सम्मान दिया.

इस दौरान श्याम बिहारी अग्रवाल, विवेक सिंह, बलवंत सिंह, जीतू सिंह, कुणाल शर्मा, अमरेंद्र कुमार, अनुरंजन कुमार, नंद किशोर राय समेत स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे.

Exit mobile version