Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नगरा में बच्चों के विवाद ने पकड़ा तूल, छपरा-मशरख मुख्य पथ रहा घंटो जाम

नगरा: ओपी थाना क्षेत्र के कादीपुर बंगरा गांव के बच्चों में हुए मामूली विवाद के बाद शुक्रवार को एक पक्ष के लोग सड़क पर उतर आए. सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. बताते चले की बुधवार को किसी बात को लेकर बच्चों में मारपीट हो गई थी.

प्राप्त जानकारी अनुसार इसे लेकर बुधवार को दोनों पक्षों के बड़े बुजुर्गो में भी झड़प हुई. समाजिक बुद्धजीवियों द्वारा इस मामले को लेकर पंचायत करके समझौता करने का निर्णय लिया था. शुक्रवार को पंचायत के पूर्व ही फिर पुराने विवाद को लेकर तू तू मैं मैं होते होते एक पक्ष के हथियारों से लैस लोगो ने जमकर मारपीट किया और आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायल में नीलम देवी, पनपाती देवी, राहुल कुमार व सिपाही राय अन्य घायल बताए जाते है. वही मारपीट के आक्रोश लोगो ने शुक्रवार को पंचायत में पहुचे दोनों पक्ष देखते ही देखते पुरानी बात को लेकर दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे से भिड़ गए.

हालांकि स्थानीय लोगों ने अपनी पहल के साथ बीच बचाव कर मामला रफा दफा करने वाले ही थे लेकिन एक पक्ष ने नाराजगी जताते हुए छपरा मशरख मुख्य पथ जाम कर दिया. इस मामले में उधर सड़क जाम होने की सूचना पर पहुंची कई पुलिस बल के लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया. वहीँ लगभग डेढ़ घंटे तक मार्ग जाम रहने से लोगों को आवागमन में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा. हालांकि समाचार पर प्रेषण तक दोनों पक्षो से पुलिस को आवेदन प्राप्त नही हुआ था।

Exit mobile version