छपरा के दून सेन्ट्रल स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू

छपरा के दून सेन्ट्रल स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू

Chhapra: वर्तमान स्थिति में कोरोना संक्रमण के कारण लाॅकडाउन के चलते सभी शिक्षण संस्थान बंद हैं. छात्र – छात्राओं की पढ़ाई का नुकसान न हो, इसको ध्यान में रखते हुए छपरा शहर के दून सेन्ट्रल स्कूल में आनलाइन पढ़ाई शुरू हो चुकी है. आनलाइन पढ़ाई नए सत्र 2020-21 के लिए सभी विषयों में कराई जा रही है. बहुत सारे छात्र – छात्राएँ एवं अभिभावक इससे लाभ उठा रहे हैं. जो अभिभावक अभी तक आनलाइन क्लासेज का लाभ नहीं ले रहे हैं. दून सेन्ट्रल स्कूल के कार्यालय के मोबाईल पर फोन करके जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

निदेशक सन्तोष कुमार मिश्रा व प्राचार्य श्रीकांत सिंह ने बताया कि हर साल दून सेंट्रल स्कूल के छात्र देश भर के तमाम प्रतिष्ठित स्कूलों में चयनित होते हैं. इस बार लॉक डाउन की वजह से सेशन प्रभावित हुआ है. लेकिन छात्रों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से उचित तैयारी कराई जा रही है. इस साल दून सेंट्रल स्कूल से आर के मिशन में दर्जनों छात्रों को प्रवेश मिला.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें