Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

घंटो सड़क पर रेंगते रहे वाहन, यात्री परेशान

छपरा: छपरा-मशरख मुख्य मार्ग पर मेथवालिया के पास वर्षो से अधूरे पड़े पुल निर्माण कार्य के कारण वाहनों को पुरे दिन रेंग रेंग कर चलना पड़ा. मंगलवार को अहले सुबह से ही इस पुल के पास वाहन ख़राब होने से वाहनों की लम्बी लम्बी कतारे लग गयी. जिसके कारण इस मार्ग से होकर जाने वाले कई सरकारी कर्मी या तो लेट से अपने कार्यालय पहुचे या फिर अपने कार्यालय गये ही नही.

पुल के दोनों तरफ एक किलोमीटर से अधिक की दुरी तक वाहनों की लम्बी लम्बी कतारें लगी हुयी थी. कई घंटे बाद जेसीबी मशीन के सहारे वाहन को हटाया गया जिसके बाद आवागमन चालू हो पाया. लेकिन पुल के पास रास्ता पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने से पुरे दिन जाम में या तो रेंग रेंग कर वाहन जाती रही.

मेथवलिया के पास के इस पुल का निर्माण लगभग 2 वर्ष पूर्व से अधुरा पड़ा है. सड़क निर्माण कर रही जीकेसी कंपनी द्वारा इस पुल को बनाया जा रहा था लेकिन बीच में ही निर्माण कम्पनी द्वारा भाग जाने के कारण इस पुल का निर्माण अधुरा रह गया. तब से 10 से 12 फिट के रस्ते से होकर गाड़िया गुजरती है. सड़के क्षतिग्रस्त होने के कारण कई बार यहाँ बड़े वहां फंस जाते है जिससे पुरे दिन इस रास्ते पर यातायात बाधित रहता है.

जिले को शहर से जोड़ने के लिए मुख्य रास्ता है जहाँ से मशरख, मढ़ौरा, अमनौर, पानापुर, राजापट्टी के रस्ते गोपालगंज तक सड़क जाती है.

Exit mobile version