Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शरारती छात्रों द्वारा चेनपुलिंग से रोजाना यात्री हो रहे है परेशान

मांझी: छपरा-सीवान रेलखंड पर दाउदपुर स्टेशन के आसपास शरारती छात्रों द्वारा चेनपुलिंग कर ट्रेनों को रोकना जारी है. गुरुवार को भी दाउदपुर स्टेशन के पश्चिमी ढाला के समीप शरारती छात्रों ने फिर चेनपुलिंग कर अप वैशाली ट्रेन को कुछ देर तक रोके रखा.

जानकारी के अनुसार नन्दलाल सिंह कॉलेज में प्रतिदिन परीक्षा देने आने जाने वाले शरारती युवकों के कारण चेनपुलिंग की घटना में इजाफा हुआ है. गुरुवार को भी स्थानीय लोगों ने दर्जनों शरारती छात्रों को रेलखंड पर दौड़ा कर पीटा.

स्थानीय लोगों का कहना है कि दाउदपुर स्टेशन पर आये दिन चेनपुलिंग की घटना क्षेत्र से बाहरी छात्र करते और परेशानी आसपास के लोगों को झेलनी पड़ रही है. इस सम्बन्ध में जैतपुर पंचायत के मुखिया बच्चा राम ने कहा कि अगर पंचायत के अंतर्गत आनेवाले छात्र-छात्रों द्वारा रेल से सम्बंधित कोई मामला आता है तो उनका आचरण प्रमाण पत्र निर्गत नहीं किया जायेगा. इसके लिए पंचायत के सभी ग्रामीणों से रेल में चेनपुलिंग करने वालो पर नजर रखे. दाउदपुर स्टेशन पर चेनपुलिंग बंद हो इसके लिए आसपास के ग्रामीणों से अपील की है.

वही इस सम्बन्ध में स्टेशन अधीक्षक पी के राठौर ने बताया कि रेल पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से शरारती युवकों को खदेड़ा गया. हालाकि ट्रेन परिचालन कुछ देर प्रभावित रहा.

Exit mobile version