कैट परीक्षा में छपरा के विनीत ने हासिल किए 99.02 परसेंटाइल, सारण का नाम हुआ रौशन

कैट परीक्षा में छपरा के विनीत ने हासिल किए 99.02 परसेंटाइल, सारण का नाम हुआ रौशन

Chhapra: छपरा के विनीत ने कॉमन ऐडमिशन टेस्ट (कैट) की परीक्षा में 99.02 परसेंटाइल अर्जित किया है. विनीत को अब भारत के टॉप IIM में पढ़ने का मौका मिलेगा. शहर के प्रभुनाथ नगर निवासी देवेंद्र कुमार सिंह के 21 वर्षीय पुत्र विनीत NIT जमशेदपुर में बीटेक फाइनल ईयर के छात्र हैं. उन्होंने सेल्फ स्टडी से मेहनत करके कैट की तैयारी की थी. शनिवार को कॉमन ऐडमिशन टेस्ट(कैट) का रिजल्ट जारी कर दिया गया. जिसमें विनीत ने 99.02 परसेंटाइल स्कोर करके सारण का नाम गौरवान्वित किया है.

विनीत एनआईटी जमशेदपुर में स्टूडेंट काउंसिल के अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने छपरा के सेंट्रल स्कूल से दसवीं की पढ़ाई की है. कैट परीक्षा में सफलता में के बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है.

गौरतलब है कि इस बार आई आई एम कोलकाता को कैट कराने की जिम्मेदारी मिली थी. परीक्षा का रिजल्ट कैट की वेबसाइट iimc.ac.in पर जारी किया गया है. इसमें 11 पुरुष अभ्यर्थियों ने 100 परसेंटाइल स्कोर किया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें