डीआईजी एवं जिलाधिकारी को CAIT द्वारा दी गई विदाई

डीआईजी एवं जिलाधिकारी को CAIT द्वारा दी गई विदाई

Chhapra:  कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के द्वारा सारण के डीआईजी विजय कुमार वर्मा और जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन को स्मृति चिन्ह, अंग वस्त्र एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर कैट की प्रदेश टीम और सारण टीम द्वारा विदाई दी गई.

कैट के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि डीआईजी अशोक कुमार वर्मा द्वारा सारण प्रमंडल में सराहनीय कार्य किया गया है. व्यापारियों की जोड़ी समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई करने से इन्होंने जगह बनाई है. लॉकडाउन के दौरान भी लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सारण प्रमंडल के व्यवसायियों की बातों को सुनना और समस्याओं का जल्द से जल्द निदान करना इनको खास बनाता है.

श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स के मालिक व प्रमंडलीय अध्यक्ष वरुण प्रकाश ने कहा कि जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन द्वारा बेहतर कार्य किया गया है. वैश्विक महामारी के दौरान भी समय को लेकर व्यवसायियों को भारी कठिनाइयों को देखते हुए जिलाधिकारी ने कई अहम फैसले लिए हैं. जो बेहद सराहनीय रहे हैं. व्यापारियों के हित को देखते हुए कई बार लॉकडाउन के दौरान दुकान खोलने और बंद करने के समय में व्यापारियों के हितों के लिए कई फैसले लिए थे.

इस अवसर पर कैट पदाधिकारी विनय सिंह , अजय कुमार, सुनील शर्मा, डॉ अमित चौधरी, मनीष मणि, विकास बाबा, गौरव गुरु आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें