Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रांची जा रही बस मढ़ौरा में दुर्घटनाग्रस्त, 65 यात्री थे सवार

मढ़ौरा: तरैया- शीतलपुर मुख्य मार्ग पर एसएच-73 के मढ़ौरा धेनुकी चौक के समीप मशरक से रांची जा रही एक बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई. घटना संध्या करीब सात बजे हुई जिसके बाद आस पास के लोग जमा हो गये अौर राहत बचाव में जुटकर बस मे सवार करीब 65 की संख्या में फंसे यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

बताया जा रहा हैं कि इस घटना में कुछ यात्रियों को आंशिक चोट लगी है बाकी सभी यात्री समान्य है. मिली जानकारी के अनुसार तेजी से आ रही यात्री बस आगे जा रही एक ट्रक को ओभरटेक के प्रयास के क्रम में बस चालक ने नियंत्रण खो दिया अौर आगे जा रही ट्रक को पीछे से तेज ठोकर मार दी, जिससे बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई.

बस के ठोकर मारने के बाद से आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था और बस का दरवाजा भी लाॅक हो गया था. भीतर यात्री भय से बाहर आने के लिये हल्ला मचा रहे थे.जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह से बस का गेट को तोड़कर उसमे सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया.

बस से बाहर निकलने के बाद सभी ने अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी अौर घर से लोगों को बुलवाकर अपने घर लौट गये. सूचना के बाद मढ़ौरा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

Exit mobile version