नर्तकियों से छेड़खानी के विरोध पर दुल्हन के भाई को पीटा, प्राथमिकी दर्ज

नर्तकियों से छेड़खानी के विरोध पर दुल्हन के भाई को पीटा, प्राथमिकी दर्ज

Baniyapur: सहाजितपुर थानाक्षेत्र के पंचमहल्ला धातीपर गांव में आर्केष्ट्रा की नर्तकियों के साथ छेड़खानी तथा मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बचाव में आये पिता तथा सीमा सुरक्षा बल के जवान दुल्हन के भाई गम्भीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

दुल्हन के पिता अजय कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि बेटी की बरात बीती रात आई थी. शादी की रश्म चल रही थी. उधर, जनवासे में भी आर्केष्ट्रा बज रहा था. तभी आधा दर्जन से अधिक मनचले युवकों ने आर्केस्ट्रा में हंगामा मचाते हुए मारपीट शुरू कर दी. मनचलों ने नर्तकियों के साथ छेड़खानी भी शुरू कर दी. जिसकी जानकारी वर पक्ष द्वारा दिया गया. जनवासे में पहुंच मनचले युवकों को समझाया जा रहा था तभी उनमें से एक ने दुल्हन के पिता और एसएसबी के जवान भाई मनोज प्रसाद सहित तीन लोगों को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया. इस दौरान मनचलों ने एसएसबी जवान की गले की चेन व पॉकेट से दस हजार रुपये भी निकाल लिए.

मारपीट में तीन लोगों के जख्मी होने की सुनकर घर की महिलाएं जनवासे पहुंच गई. इन महिलाओं के साथ भी मनचले युवकों ने बदसलूकी की. हंगामा कर रहे युवकों ने बरातियों के बोलेरो के सीसे भी तोड़ दिए तथा जानलेवा हमला भी किया.

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है सेना की प्रशिक्षण के नाम पर एक व्यक्ति द्वारा अन्य जिलों के सैकड़ो युवकों को यहां बुलाया जाता है. जो इस तरह के वारदात को अंजाम देते हैं. प्रभारी थानाध्यक्ष उमेश ओझा ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसन्धान में जूटी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें