Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हा लापता

Chhapra: सारण जिला के पानापुर थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में शादी के अगले दिन ही दूल्हा के रहस्यमय ढंग से लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि शादी के बाद से ही दूल्हा फरार हो गया और दुल्हन सुहाग के सेज पर रात भर उसका इंतजार करती रही।

मिठाई लाने की बात कह घर से निकला दूल्हा वापस नही लौटा। परिजनों द्वारा उसकी तलाश शुरू की गई।  रिस्तेदारों से पता करने के बाद जब वह कहीं नहीं मिला तब किसी अनहोनी की आशंका से सहमे परिजनों ने मंगलवार को स्थानीय थाने में आवेदन देकर पुलिस से उसे ढूंढने की गुहार लगाई है।

बताया जाता है कि भोरहा गांव निवासी दिनेश महतो के 24 वर्षीय पुत्र जियालाल कुमार की शादी 25 जून की रात मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नेथुआ गांव निवासी काशी महतो की पुत्री ज्योति कुमारी के साथ हुई थी। 26 जून की सुबह विदाई हुई और जियालाल अपनी दुल्हन के साथ अपने घर पहुंचा। परिजनों के अनुसार 26 जून की शाम करीब छह बजे वह मिठाई लाने की बात कह घर से बाजार के लिए निकला। पानापुर प्रखण्ड का क्वार्टर बाजार उसके घर से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। जहां से काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नही लौटा। परिजनों के साथ नवविवाहिता ने रात भर उसका इंतजार किया लेकिन वह नही लौटा।

मंगलवार की सुबह उसके ससुराल के अलावे अन्य सगे संबंधी पहुँचे एवं उसकी खोजबीन की। जिसके बाद लापता हुए जियालाल के पिता दिनेश महतो ने पानापुर थाने में आवेदन देकर उसकी सकुशल बरामदगी की गुहार पुलिस से लगायी है।

पुलिस इस मामले के सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। 

Exit mobile version