तरबूज तोड़ने जा रहे लोगों की नाव पलटी, 3 की मौत

तरबूज तोड़ने जा रहे लोगों की नाव पलटी, 3 की मौत

तरबूज तोड़ने जा रहे लोगों की नाव पलटी, 3 की मौत

Saran: गंडक नदी में नाव डूबने से बाप-बेटे समेत 3 लोगों की मौत हो गई. मकेर थाना क्षेत्र के लगुनिया गंडक घाट के पास हुआ. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि लगुनिया निवासी भरत राय के बेटे की बारात लौटकर आने के बाद रिश्तेदारी में आए लड़के गंडक नदी में तरबूज तोड़ने के लिए चले गए. डेगी नाव पर सवार होकर नदी पार करने लगे. बीच नदी में नाव पहुंचने के बाद डगमगाने लगी और एकतरफा होकर नदी में डूब गई. नाव पलटने से नाव पर सवार सभी लोग पानी में डूब गए. शोर मचाने पर स्थानीय नाविक और गोताखोर रेस्क्यू में जुटे हैं.

लापता लोगों में तीन लोग की पहचान लगुनिया निवासी विजय राय (40वर्ष), विजयर राय के पुत्र रितिक कुमार (13वर्ष) और रिश्तेदारी में आये मढ़ौरा के संजय कुमार (14 वर्ष) के रुप मे हुई है. गंडक नदी के धारा में तेज बहाव होने के कारण लापता लोगों को तलाशने में परेशानी हो रही है. स्थानीय नाविक और गोताखोर कर रहे तला शनाव पलटने की खबर के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई.

स्थानीय गोताखोर और नाविकों के मदद से लापता लोगों का खोजबीन किया जा रहा है. नाव पर कितने लोग सवार थे. इसका निश्चित जानकरी नहीं मिल सका है, लेकिन स्थानीय लोगो ने बताया कि 5 लोग के सवार थे. फिलहाल लापता लोगो को ढूंढने के लिए NDRF और SDRF की टीम को बुलाया जा रहा है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें