Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सांसद के विकास कार्यो को ले भाजपाइयों ने की समीक्षा बैठक

छपरा: पूर्व मंत्री सह स्थानीय भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के विकास कार्यो की समीक्षा बैठक दिघवारा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत में हुई.

बैठक के दौरान भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष गोपालजी सिंह ने स्थानीय सांसद के विकास कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि चुनाव के समय हमलोगों के लोकप्रिय सांसद श्री रुडी द्वारा जो भी घोषणा किया गया था उसे पूरा करने का काम हमारे सांसद ने किया है.

स्थानीय क्षेत्र की विकास की चर्चा ग्रामीणों से लगातार करने के बाद उन समस्याओ को निबटारा करने का काम भी उन्होंने किया है. समस्या से संबंधित विभाग के वरीय अधिकारियों से तत्काल बात चीत कर उसका समाधान निकालने का काम करते है. जिसका जीता जागता उदाहरण क्षेत्रो में जले ट्रांसफार्मर काम हो या अधूरे पड़े विधुतीकरण का हो या समस्या का निदान का सांसद ने ये साबित कर दिया है की विकास की राह में रोड़े नहीं रहने चाहिए, सारण के दियरा में आजादी के बाद भी कई दशक बीत जानें के बावजूद बिजली की समस्या थी उसका भी विधुतीकरण का काम भी सांसद के अथक प्रयास से पूरा होने को है,गरीबों को चिकित्सीय लाभ से लेकर सड़क आदि के निर्माण की दिशा में भी कई योजनाओं की स्वीकृती और कार्य प्रगति में सारण सबसे आगे है.

इस मौके पर विधानसभा विस्तारक राम नरेश गुप्ता पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुदर्शन ठाकुर, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष राम मूर्ति, विद्यार्थी परिषद के अमरेन्द्र चौरसिया, वार्ड पार्षद अमित कुमार, तनुज कुमार, जनार्दन सिंह सहित एक दर्जन से भी अधिक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Exit mobile version