भाजपा सारण ने किया ऐलान, पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी लड़ेंगे चुनाव

भाजपा सारण ने किया ऐलान, पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी लड़ेंगे चुनाव

Chhapra: भाजपा की जिला बैठक भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा के अध्यक्षता में हैजलवुड विद्यालय के प्रांगण में संपन्न हुई. इस बैठक में पंचायत चुनाव हेतु विषय पर विस्तृत चर्चा की गई. इस बैठक में यह बताया गया कि बिहार भाजपा के प्रदेश में नेतृत्व ने फैसला किया है कि इस बार पंचायत चुनाव में पार्टी अपने समर्थित उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारेगी. जिला के पंचायती राज प्रभारी सिवान के पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने इस बार फैसला किया है कि वह अपने कार्यकर्ताओं को पंचायत स्तर पर भी मजबूत करेंगी. इसीलिए वह पंचायत चुनाव में उतरने का फैसला किया हैं.

भाजपा बिहार प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कहा कि कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को समर्थकों को पंचायत चुनाव में मौका देना चाहती है एवं पार्टी को पंचायत स्तर तक मजबूत करना चाहती है ताकि विकास की मुख्यधारा में पंचायत भी शामिल हो सके. पार्टी इस बार के पंचायत चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को मौका देगी. भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि इसके लिए पार्टी एक जिला स्तर पर एवं विधानसभा स्तर पर एक कोर कमेटी का गठन करेगी जो चुनाव में प्रत्याशियों का चयन कर प्रदेश को सूची भेजेगी. इसमें मंडल अध्यक्ष मंडल प्रभारी जिला अधिकारियों की भूमिका महत्वपूर्ण है. इसकी जानकारी जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें