कोरोना वायरस की जागरूकता के साथ भाजपा ने मनाया होली मिलन

कोरोना वायरस की जागरूकता के साथ भाजपा ने मनाया होली मिलन

Chhapra: कोरोना वायरस जागरूकता के साथ सारण जिला भारतीय जनता पार्टी ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया. गवई और ठेठ भोजपुरी में होली की सांस्कृतिक विरासत को बचाते हुए होली के गीतों पर दर्शकों ने खूब तालियां बजायी साथ ही फागुन गीत में अपनी संगत भी दी.

होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कहा कि होली रंगों का त्यौहार है, इसे आपस मे मेलजोल के साथ हर्षोल्लास के वातावरण में मनाया जाना चाहिए. उन्होंने सभी से अपील की इस होली पर विशेष सावधानी बरतें.

श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश मे आ रही कोरोना वायरस के प्रति सतर्कता बरतते हुए होली मनाने का आह्वान किया है. उन्ही के मार्गदर्शन में सारण भाजपा भी चल रही है. इसबार होली मंगलवार को है सभी सात्विक भोजन करें, शांति-समृद्धि, मेलजोल के साथ होली का त्यौहार मनाए.

श्री शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने की जरूरत है. कोरोना के प्रति जागरूकता ही बचाव है. हम अपने पारंपरिक रीति-रिवाजों तरीकों और संस्कारों से कोरोना को मात दे सकते हैं.

उन्होंने होली की शुभकामनाओं के साथ लोगों को अबीर गुलाल और रंगों से परहेज करने की अपील की और होली अपने पारंपरिक गीतों रीति-रिवाजों से मनाने का आह्वान किया.

समारोह में लोजपा के जिला अध्यक्ष दीपक सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश उपाध्याय, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर, डॉ राजीव कुमार सिंह, राहुल राज, प्रो० अरुण सिंह, जयराम सिंह, राजेश नाथ मुन्ना, राजेश फैशन, जिला उपाध्यक्ष बृजमोहन सिंह, रंजीत सिंह, राजेश ओझा, जिला महामंत्री शांतनु सिंह, अनिल सिंह, रामाशंकर शांडिल्य, जिला मंत्री सत्यानंद सिंह, लक्ष्मी ठाकुर, सुपन राय, जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनु सिंह, सुदामा तिवारी, प्रोफेसर देवेंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, संजय सिंह धर्मेंद्र साह, अवध किशोर मिश्रा, सुरेश विश्वकर्मा, नरेश सिंह सहित सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें