रंगे हाथ पकड़ा गया बाइक चोर लोगों ने कर दी जमकर धुनाई

रंगे हाथ पकड़ा गया बाइक चोर लोगों ने कर दी जमकर धुनाई

मांझी : दाउदपुर थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव स्थित शिव मंदिर के समीप जंगल मे बुधवार को लोगो ने एक बाइक चोर को रंगे हाथों पकड़ जमकर धुनाई कर पुलिस को सौप दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बलोखडा गांव निवासी अनिल राय की मोटरसाइकिल दरवाजे पर खड़ी थी. जिसे मंगलवार के देर रात्रि चोरों द्वारा चोरी कर ली गई. जिसकी जानकारी घर वालो को सुबह हुई जब दरवाजे पर से बाइक अपने स्थान से गायब मिली. घर वाले अपने स्तर से बाइक की खोजबीन शुरू किया. काफी घण्टो इधर-उधर ढूढने के बाद भी बाइक का कोई आता पता नही चला तभी कुछ देर बाद बुधवार को इनायतपुर शिवमंदिर के पीछे झाड़ी में एक बाइक खड़ी दिखाई दिया. जहा जाकर देखा गया कि एक व्यक्ति बाइक के पीछे बैठ कर उसका नम्बर प्लेट खोल रहा है.

लोगो ने तुरंत उसे पकड़ लिया और इसकी सूचना दाउदपुर थाना पुलिस को दी. जहा मौके पर पहुची पुलिस को लोगो ने बाइक चोर को सुपुर्द कर दिया.

इस संबंध पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बाइक चोर इनायतपुर गांव निवासी स्व.रामलाल साह का पुत्र अजय साह बताया जाता है. जिससे पुलिस अन्य बाइक चोरी के मामले में आवश्यक पूछताछ कर कर रही है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें