Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दो बाइकों के टक्कर में 2 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Chhapra: रिविलगंज थानाक्षेत्र के टेकनिवास बाजार के पास NH 85 पर दो मोटरसाइकिल की आमने सामने हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिनका सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एकमा की ओर से आ रही मोटरसाइकिल ने छपरा की ओर से सिवान जा रही मोटरसाइकिल से आमने सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही 35 वर्षीय अप्पू पाण्डेय की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन को सदर अस्पताल लाया गया. जहां ईलाज के दौरान 20 वर्षीय युवक इम्तियाज अली की मौत हो गई. वही दो अन्य की स्थिति चिंताजनक होने की वजह से पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

दुर्घटना शुक्रवार को दिन के लगभग 11 बजे की बताई जा रही है. मृतक के परिजनों ने कहा कि ईद की खरीददारी करने के लिए एकमा थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव से हमलोग दो अलग अलग मोटरसाइकिल से छपरा आ रहे थे. तभी अचानक छपरा की ओर से आ रही एक मोटरसाइकिल से सीधी टक्कर हो गई है.

इस दुर्घटना में गड़खा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी 35 वर्षीय अप्पू पांडेय की मौत हो गयी. जबकि अस्पताल पहुंचने के बाद एकमा थाना क्षेत्र के गाजियापुर गांव के शामद्दीन अली के 20 वर्षीय पुत्र इम्तेयाज अली की मौत हो गयी है. गंभीर रूप से घायलों में एकमा थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव निवासी अजमुद्दीन तथा डेरनी थाना क्षेत्र के सुतिहार गांव निवासी शत्रुधन सिंह को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलने पर रिविलगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों बाइक को जब्त कर लिया है. दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Exit mobile version