सासंद सिग्रीवाल ने किया सारण तटबंध का निरीक्षण

सासंद सिग्रीवाल ने किया सारण तटबंध का निरीक्षण

Panapur: महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बुधवार को सारण तटबंध का निरीक्षण किया. इस दौरान वे पानापुर प्रखंड के चकिया चिंतामनपुर से लेकर कोंध भगवानपुर स्थित मथुरा धाम तक गये एवं पूरे तटबंध का बारिकी से निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कहा तटबंध के सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता में है. जिसको लेकर व्यापक स्तर पर कार्य कराए जा रहे है.

उन्होंने ने कहा कि इसमें लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को किसी भी सुरत में बख्सा नही जाएगा. निरीक्षण के दौरान उपस्थित कार्यपालक अभियंता ने सांसद को बताया कि तटबंध जो कटाव वाले स्थल थे. उन्हें चिन्हित कर कार्य कराया जा रहा है. तटबंध पूरी तरह सुरक्षित कही पर कोई खतरा नही है.

सांसद के निरीक्षण के मौके पर बीडीओ महम्मद सज्जाद, सीओ रंधीर प्रसाद, भाजपा नेता संजय सिंह, अमरनाथ सिंह, संतोष सिंह, शम्भूनाथ प्रसाद, कुंदन कुमार,.मोबाइल सिंह सहित दर्जनो लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें