नीतीश कुमार के प्रति बिहार की जनता का बढ़ा है विश्वास: संतोष महतो

नीतीश कुमार के प्रति बिहार की जनता का बढ़ा है विश्वास: संतोष महतो

Taraiya: आगामी 20 फरवरी को सिवान स्टेडियम में जदयू प्रमंडलीय सम्मेलन होना सुनिश्चित किया गया है. इस सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय नेता रामचन्द्र प्रसाद सिंह जैसे बड़े नेता भाग लेंगे. इसको लेकर जदयू नेता संतोष कुमार महतो ने कहा कि लोगों का विश्वास नीतीश कुमार मुख्यमंत्री प्रति बढ़ा है.

बिहार में नीतीश कुमार को छोड़ जनता किसी पर विश्वास करने वाली नही है. आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में जनता पूरी तरह मन बना चुकी है कि नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री और बिहार का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बनाना है.

गरीबों को 7 निश्चय योजना से काफ़ी लाभ मिल रहा है. जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष कुमार महतो ने कहा कि प्रमंडलीय सम्मेलन की सफलता को लेकर जदयू नेता रतनेश भास्कर, हरेन्द्र महत़ो, गंगा महतो, परमेश्वर महतो, अनिल सिंह, सुरेंद्र चौहान, बबन बिन्द, अनिल सहनी, मदन सहनी, चंद्रभूषण पंडित दिन रात लगे हैं.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.