मशरक : विधवा भाभी से देवर ने रचाई शादी, परिजनों ने घर से निकाला बाहर

मशरक : विधवा भाभी से देवर ने रचाई शादी, परिजनों ने घर से निकाला बाहर

मशरक : मशरक थाना क्षेत्र के हंसाफीर गांव में एक युवक ने अपने मृत बड़े भाई की विधवा पत्नी से शादी किया पर परिजन इस शादी से नाखुश हो गए. परिजनों ने शादीशुदा पति-पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया. मामले में दोनों पति पत्नी और 2 साल के बच्चे ने मशरक थाना पुलिस के पास पहुच कर अपनी फरियाद लगाई.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कारवाई करते हुए दोनों को तत्काल बगल के चाचा के घर में प्रवेश दिलाया. वही दूसरे दिन ही बच्चा का कपड़ा मकान से जाकर निकालने पर जमकर मारपीट की हुई. जिसमें पति को बचाने आई बहन भी घायल हो गई. जिन्हें इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया.

घायल पप्पू कुमार पिता रामचंद्र राम और विवाहिता बहन बनियापुर थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव निवासी संजय राम की पत्नी उर्मिला देवी के रूप में हुई. मामले में घायल बहन ने बताया कि उसको तीन भाई हैं बिनोद कुमार राम, धर्मेंद्र राम, पप्पू कुमार राम जिसमें सबसे छोटे भाई की शादी नही हुई है वही बड़े भाई धर्मेंद्र राम की शादी बीते तीन साल पहले सोनी कुमारी से हुई और बाद में भाई धर्मेंद्र कुमार की बीमारी के चलते मौत हो गई. मृत्यु होने के बाद विधवा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा उसके सामने अपने दो साल के बेटे आर्या की परवरिश मुश्किल हो गयी. वही परिजनों ने छोटे भाई पप्पू की शादी तय करने लगे जिसका विरोध कर भाई पप्पू ने बीते महीने पहले विधवा भाभी सोनी से शादी कर ली जिसका परिवार वालों ने विरोध करना शुरू कर दिया और मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. जिसमें मामले में थाना पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाई गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें